उत्तर प्रदेशराज्य

दंपत्ति को ट्रक ने रौंदा; पत्नी की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:गोरखपुर में शुक्रवार सुबह दवा लेने शहर आ रहे दंपत्ति को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसको अस्पताल भिजवाया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना खोराबार के मोतीराम अड्डा चौराहे की है।

गोरखपुर में एक दंपत्ति को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। - Dainik Bhaskar
गोरखपुर में एक दंपत्ति को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल है।

झंगहा की रहने वाली थी महिला
झंगहा इलाके के खैरखुटा निवासी रामआशीष यादव अपनी पत्नी मीरा देवी (40) के साथ सुबह बाइक से लेकर शहर की ओर जा रहे थे। उन्हें अपनी पत्नी का शहर के एक डॉक्टर के पास दवा कराना था। जैसे ही वे मोतीराम अड्डा चौराहे पर पहुंचे, तभी गोरखपुर की ओर से देवरिया की तरफ जा रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

बच्चों की मां थी महिला
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रामआशीष को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और मीरा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। महिला 3 बच्चों की मां थी। दूसरी ओर चौरीचौरा इलाके के बदुरहिया चौराहे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button