उत्तर प्रदेशराज्य

प्रियंका की चिट्ठी पर मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का सवाल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के लिखे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संबोधित पत्र पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बयान जारी कर प्रियंका का ध्यान छत्तीसगढ़ और राजस्थान में किसानों की दुर्दशा की ओर दिलाया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बस्तर रेंज में आदिवासी किसानों की हत्या पर उनका कोई बयान नहीं आया। क्या वह बताएंगी कि उनकी पार्टी के कौन कौन से नेता वहां गए थे। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पूछा कि वह बताएं कि राजस्थान में क्यों किसानों पर लाठीचार्ज हुआ। कांग्रेस शासित प्रदेशों में किसानों पर अत्याचार पर प्रियंका दो शब्द बोल दें तो अच्छा रहेगा।

प्रियंका गांधी वाड्रा की चिट्ठी पर यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने उनसे कई सवाल पूछे हैं।
यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के लिखे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संबोधित पत्र पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा से पूछा कि कारपोरेट कांग्रेस कबसे किसानों की चिंता करने लगी। उन्होंने कहा कि ‘आपके लिए तो आपके पति राबर्ट वाड्रा ही सबसे बड़े किसान हैं। जो कौड़ियों में किसानों की जमीन खरीदकर, रातोंरात मुंहमांगे दाम पर बेच देते हैं।’

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे पूछा कि देश और प्रदेश में लंबे शासनकाल के दौरान कांग्रेस ने किसानों के लिए क्या किया, प्रियंका को यह भी बताना चाहिए ना कि उत्तर प्रदेश की एक घटना को बार बार उठाना चाहिये जिसमें योगी सरकार उचित एक्शन ले चुकी है।सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लिए तो जय जवान, जय किसान का नारा भी सिर्फ नारा था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कृषि कानूनों की वापसी कर किसानों की भावनाओं का सम्मान है। यह कोई बड़े दिलवाला ही कर सकता। आप जैसी सीमित सोच वाले इसमें मीन मेख ही निकालेंगे।

Related Articles

Back to top button