उत्तर प्रदेशराज्य

यूपीपीएससी देने जा रहा भर्तियों की सौगात

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:रोजगार का इंतजार कर रहे प्रतियोगी छात्रों को बड़ी सौगात मिलने वाली है। उत्तर प्रदेश में नई भर्तियां निकलने की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। इसके मद्देनजर उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) दिसंबर महीने में अलग-अलग विभागों में विभिन्न पदों की भर्तियां निकालेगा। नवंबर महीने के अंत तक कुछ पदों का विज्ञापन जारी करने की तैयारी है। भर्ती के लिए पदों के निर्धारण का काम पूरा हो चुका है। आवेदन लेने और परीक्षा तारीखों का निर्धारण चल रहा है। इसके पूरा होते ही विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा। इसमें काफी पद सीधी भर्ती के तहत भरे जाएंगे।

यूपीपीएससी दिसंबर महीने में अलग-अलग विभागों में विभिन्न पदों की भर्तियां निकालेगा।
रोजगार का इंतजार कर रहे प्रतियोगी छात्रों को बड़ी सौगात मिलने वाली है। उत्तर प्रदेश में नई भर्तियां निकलने की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग कुछ महीनों के अंतराल में भर्तियां निकालता है। कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति होने के कारण पिछले कई महीने से भर्ती निकालने की प्रक्रिया धीमी चल रही थी उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के अधिकारियों का कहना है कि कुछ पदों का विज्ञापन 30 नवंबर से पहले जारी कर दिया जाएगा। वहीं, कुछ पदों को भरने के लिए दिसंबर महीने में विज्ञापन जारी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button