उत्तर प्रदेशराज्य

चंद्रशेखर आजाद पर धमकी का आरोप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:गाजियाबाद जिले के मसूरी इलाके में एक व्यक्ति को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद का नाम लेकर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित व्यक्ति ने इस मामले में थाना मसूरी में चंद्रशेखर आजाद व अन्य लोगों के खिलाफ धमकी देने की शिकायत की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद में धर्मेंद्र कुमार ने चंद्रशेखर आजाद पर धमकी दिलाने और लूट कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस से लिखित शिकायत की है।

शिकायतकर्ता मसूरी थाना क्षेत्र के ग्राम नूरपुर का रहने वाला धर्मेंद्र कुमार है। धर्मेंद्र ने बताया कि 16 नवंबर 2018 को थाना साहिबाबाद में चंद्रशेखर आजाद, पंकज जाटव, गुलजार सिद्दीकी व अन्य लोगों पर हत्या की धमकी देने का केस दर्ज कराया था। यह मुकदमा अभी कोर्ट में विचाराधीन है। धर्मेंद्र ने आगे बताया कि 17 नवंबर की सुबह सवा नौ बजे उन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने उनको शिवकुमार की दुकान पर बुलाया।वह दुकान पर गए तो वहां तीन लड़के मौजूद थे। तीनों लड़कों ने बताया कि उन्हें चंद्रशेखर आजाद ने भेजा है। धर्मेंद्र का आरोप है कि तीनों ने उस पर पुराने मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर तमंचा दिखाते हुए हत्या करने की धमकी दी और मारपीट की। दो हजार रुपए भी छीन लिए। धर्मेंद्र ने इस मामले में चंद्रशेखर आजाद व तीन लड़कों के खिलाफ धमकी देने, लूट व मारपीट करने की शिकायत थाना मसूरी में दी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है

Related Articles

Back to top button