उत्तर प्रदेशराज्य

सीएम योगी आज करेंगे पैरा खिलाड़ियों का सम्मान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पैरालिंपिक खेलों में भारत को 19 पदक दिलाने वाले 17 खिलाडिय़ों और प्रदेश की ओर से इन खेलों में शामिल होने वाले 6 पैरा खिलाडिय़ों को मुख्यमंत्री आज गुरुवार को मेरठ के कृषि विवि मोदीपुरम में सम्मानित करेंगे। इस समारोह के लिए देर शाम तक सभी तैयारियां पूरी कर ली गई। मंच के साथ साथ 25 हजार क्षमता का पंडाल तैयार करके वहां सुरक्षा और अन्य सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई।

मेरठ के मोदीपुरम स्थित कृषि विवि में मुख्यमंत्री योगी आदित्‍नाथ आज करेंगे पैरा खिलाड़ियों का सम्मान।

मंच पर सम्मानित होने वाले 23 खिलाडिय़ों समेत केवल 49 लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई है। डीएम और एसएसपी ने दिनभर रहकर तैयारियां पूरी कराई। शाम को उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ बैठक करके दिशा निर्देश दिए। वहीं कमिश्नर सुरेन्द्र सिंह ने भाजपा के उच्च पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी तथा तैयारियां दिखाई।

तीन केंद्रीय मंत्री बढ़ाएंगे समारोह की शान

सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय खेल एव युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर, केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री वीरेंद्र कुमार तथा केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान शामिल होंगे तथा कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे। प्रदेश सरकार के भी खेल, युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी के साथ कई मंत्री और सभी क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि शामिल रहेंगे।

Related Articles

Back to top button