उत्तर प्रदेशराज्य

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज आगरा में

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:ताजनगरी आगरा में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा दोनों का आगमन होगा। दोनों ही राजकीय विमान से आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर आएंगे पर व्यस्त शेड्यूल के चलते दोनों की मुलाकात नहीं हो पाएगी।

मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम आगरा में होंगे

कानपुर से आगरा आएंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कानपुर में कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद 12 बजकर 30 मिनट पर कानपुर एयरपोर्ट से राजकीय विमान से आगरा प्रस्थान करेंगे। दोपहर 1 बजे वो आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर उतरेंगे और 5 मिनट बाद वो यहां से हेलीकाप्टर द्वारा मथुरा के लिए उड़ान भरेंगे। मथुरा में आयोजित महोत्सव में भाग लेने के बाद वो 4 बजकर 50 मिनट पर हेलीकॉप्टर द्वारा आगरा खेरिया एयरपोर्ट आएंगे और यहां से सीधा राजकीय विमन से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मुख्यमंत्री 9 बजकर 25 मिनट पर राजकीय विमान से आगरा के खेरिया एयरपोर्ट उतरेंगे और 9 बजकर 30 मिनट पर कार द्वारा अलीगढ के लिए जाएंगे। 4 बजकर 30 मिनट पर कार से सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां दो घंटे का समय आरक्षित रहेगा और 6 बजे से वो जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव की तैयारियों की जानकारी लेंगे।

Related Articles

Back to top button