उत्तर प्रदेशराज्य

इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान ने कहा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने फैंस से मैच हारने पर भी खिलाड़ियों का समर्थन करने की अपील की। पीटरसन की यह टिप्पणी आइसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद आई, क्योंकि इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में अपने नेतृत्व के लिए भी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं।

kevin pietersen ने कहा है कि हर समय आपको टीम को सपोर्ट करना है (फोटो एएनआइ)
इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने बयान दिया है और कहा है कि खिलाड़ी रोबोट नहीं हैं उन्हें हर समय आपका सपोर्ट चाहिए फिर चाहे बात हार की हो या जीत की।

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, “खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए बाहर नहीं जाता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खिलाड़ी रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।” इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि यह देखना शर्मनाक है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को कैसे ट्रोल किया जा रहा है।

भारतीय टीम के आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि हमें भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ सख्त नहीं होना चाहिए। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “आइए अपने खिलाड़ियों पर कठोर न हों। हां, हम उन्हें बेहतर क्रिकेट के लिए जानते हैं। ऐसे नतीजों के बाद सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को दुख होता है, लेकिन मैच जीतने के लिए न्यूजीलैंड ने अच्छा किया। वे सभी विभागों में शानदार थे।” भारत इस मैच में सिर्फ 110 रन बना पाए, जिसके जवाब में कीवी टीम की ओर से शानदार बल्लेबाजी की गई।

Related Articles

Back to top button