उत्तर प्रदेशराज्य

स्वतंत्र देव सिंह का अखिलेश यादव पर आरोप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं में ट्विटर वार भी शुरू हो गया है। लगातार नेता ट्वीट कर एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जितना खर्च अपने ‘सैफई महोत्सव’ और ‘विदेश यात्रा’ में करते थे उतने बजट में मोदी सरकार और योगी सरकार ने आज उत्तर प्रदेश को नौ नए मेडिकल कॉलेज की सौगात दी है।

यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जितना खर्च अपने सैफई महोत्सव और विदेश यात्रा में करते थे उतने बजट में मोदी सरकार और योगी सरकार ने आज उत्तर प्रदेश को नौ नए मेडिकल कॉलेज की सौगात दी है।

यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव की विदेश यात्रा और सैफई महोत्सव के खर्च पर हमला किया, तो इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भदोही में अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन पर तीखे हमले किए।सीएम योगी कहा कि उनके लिए यह प्रदेश ही उनका परिवार है, जबकि पहले की सरकारों के लिए इसके उलट, परिवार ही प्रदेश होता था।  कहा, ‘हम कहते हैं कि सबका साथ और सबका विकास, जबकि वो कहते हैं कि मेरा परिवार और मेरा विकास।’ 

Related Articles

Back to top button