उत्तर प्रदेशराज्य

मतांतरण गैंग से IAS अफसर का कनेक्शन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश में सामूहिक मतांतरण कराने वाले गैंग से यूपी कैडर के वरिष्ठ आइएएस अधिकारी मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन का कनेक्शन सामने आ रहा है। कानपुर में तैनाती के दौरान उनके सरकारी आवास पर उनकी मौजूदगी में मतांतरण की तकरीरों के कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरस होने के बाद से खलबली मची है। इस प्रकरण को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी बेहद गंभीरता से लिया है। कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने भी अब इस प्रकरण की जांच शुरू करा दी है।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कानपुर तथा उन्नाव दौरे के समय मुझे कुछ लोगों ने इस प्रकरण के बारे में जानकारी दी।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कानपुर तथा उन्नाव दौरे के समय मुझे कुछ लोगों ने इस प्रकरण के बारे में जानकारी दी। अभी मैं इसके बारे में और पता कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह गंभीर प्रकरण है। हम इसकी तह में जाएंगे और गंभीरता से मामले की जांच कराएंगे। अगर इसमें आइएएस अफसर से जुड़ा कुछ भी सामने आता है तो हम कार्रवाई जरूर कराएंगे। कानपुर के पुलिस कमिश्नर, असीम अरुण ने कहा कि वरिष्ठ आइएएस इफ्तिखारुद्दीन से जुड़े कई वायरल वीडियो संज्ञान में आए हैं। जांच कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button