उत्तर प्रदेशराज्य

कानून मंत्री का विपक्ष का हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल पर विधि, कानून तथा ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक ने लखनऊ में मीडिया से वार्ता की। मंत्री पाठक ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उनके निशाने पर प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी थी।

विधान भवन में अपने कार्यालय के कक्ष में ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्ष सरकार के सभी क्षेत्रों में विकास के कार्य के सामने हिट विकेट आउट हो जाएगा।

विधान भवन में अपने कार्यालय के कक्ष में ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्ष सरकार के सभी क्षेत्रों में विकास के कार्य के सामने हिट विकेट आउट हो जाएगा। उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए समॢपत सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास के कार्य की इतनी लम्बी लकीर खींच दी है कि विपक्षी दल उलझे जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के सफलतम साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने पर भी यह सभी दल मिलकर कमी को खोज रहे हैं, लेकिन इनको मिल नहीं रही है। सरकार ने हर क्षेत्र में विकास करने के साथ सभी वर्ग को सरकार की हर योजना का पर्याप्त लाभ दिया है।

Related Articles

Back to top button