उत्तर प्रदेशराज्य

बहादुर बेटी का वीड‍ियो वायरल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सरेराह छेड़खानी कर रहे मनचले को बहादुर बिटिया ने जो सबक सिखाया, शायद ताउम्र वह उसे भुला न सकेगा। कारण पीड़िता ने चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। हालांकि, पुलिस ने ये बताकर मामले से पल्ला झाड़ लिया कि मनचले की मनाेदशा ठीक नहीं है।

युवती घुरवारा बाजार में सामान खरीदने आई थी। स्थानीय युवक उसका पीछा कर रहा था। युवती ने कई बार उसे ऐसा करने से रोका लेकिन वह नहीं माना।

घटना सोमवार की दोपहर करीब एक बजे की है। युवती घुरवारा बाजार में सामान खरीदने आई थी। स्थानीय युवक उसका पीछा कर रहा था। युवती ने कई बार उसे ऐसा करने से रोका, लेकिन वह नहीं माना। जब युवती घर जाने लगी, तब भी मनचला उसके पीछे लगा रहा है और मोबाइल नंबर देने का दबाव बनाया। छेड़खानी भी करता रहा। हरकतों से तंग युवती का गुस्सा फूट पड़ा। उसने आरोपित को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। यह दृश्य देख हर कोई अवाक रह गया। करीब आधे घंटे तक विवाद और पिटाई के कारण राहगीर भी ठिठक गए। हालांकि, किसी ने ये पूछने की जहमत नहीं उठाई कि आखिर माजरा क्या है। काफी देर बाद स्थानीय लोग मौके पर आए और युवती का पक्ष लेते हुए मनचले को डपटकर भगा दिया। पीड़िता भी घर चली गई।

 

Related Articles

Back to top button