उत्तर प्रदेशराज्य

लड्‌डू खाकर वकील की तबियत बिगड़ी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लखनऊ के निरालानगर स्थित एक स्वीट हाउस का लड्डू खाकर वकील की तबियत बिगड़ गई। तबियत ठीक होने पर वह शिकायत करने दुकान पहुंचे तो दुकानदार मारपीट पर आमादा हो गया। इसपर मामला हसनगंज थाने पहुंच गया और पुलिस ने स्वीट हाउस मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

हसनगंज इंस्पेक्टर यशकांत का कहना है कि उत्तम लड्डू लेकर थाने आए थे। उसमें चींटे थे।

जानकीपुरम के तिवारीपुर निवासी वकील उत्तम त्रिपाठी लखनऊ सेंट्रल बार के संयुक्त मंत्री हैं। उत्तम के मुताबिक गुरुवार को उन्होंने निरालानगर में महेश गुप्ता के मानसरोवर स्वीट्स से एक किलो लड्डू खरीदा था। घर ले जाकर लड्डू खाया तो उसमें चींटा निकला। लड्डू खाते ही उन्हें उल्टियां हुई और तबियत बिगड़ गयी। उनका कहना है कि सभी लड्डू में चींटे थे। शुक्रवार को तबियत ठीक होने पर वह इसकी शिकायत करने स्वीट हाउस पहुंचे। उस वक्त दुकान पर महेश गुप्ता का बेटा राजेश और उसके कर्मचारी मौजूद थे। शिकायत सुनते ही राजेश भड़क गया और ब्रांड का नाम खराब करने का हवाला देकर मारपीट करने लगा।

रुपए वापस करने पर भी नहीं बनी बात, दर्ज हुआ केस

हसनगंज इंस्पेक्टर यशकांत का कहना है कि उत्तम लड्डू लेकर थाने आए थे। उसमें चींटे थे। जिसपर दुकानदार को थाने बुलाया गया। थाने पहुंचने पर दुकानदार लड्डू के रुपए वापस करके मांफी मांगने लगा। लेकिन उत्तम नहीं माने। इसपर स्वीट हाउस मालिक राजेश और उनके करीब दस कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Related Articles

Back to top button