उत्तर प्रदेशराज्य

सख्ती से प्रभावी बनाएं रात्रिकालीन कर्फ्यू-योगी निर्देश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मिशन मोड में उतरने के कारण उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण काफी हद तक नियंत्रण में है। इसको और प्रभावी बनाने को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। इसी कारण अब उत्तर प्रदेश को अनलॉक करने के बाद भी वह रात्रिकालीन कर्फ्यू को बेहद प्रभावी ढंग से लागू करने की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

देश के कई राज्यों में कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों के तेजी पकडऩे के बाद के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं।

देश के कई राज्यों में कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों के तेजी पकडऩे के बाद के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। कोविड प्रबंधन के लिए उत्तर प्रदेश में गठित टीम-09 के साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि कोविड के अन्य राज्यों में बढ़ते मामलों को लेकर हमें बेहद सावधान रहना होगा। सभी जिलों, विशेषकर अन्य राज्यों को जोडऩे वाले बॉडर्र के जिलों में हमें अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होगी। सभी जिलों में अब भी कोविड प्रोटोकॉल का बेहद कड़ाई से पालन किया जाना बहुत जरूरी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी जनपद में रात्रि दस बजे के बाद रात्रिकालीन कर्फ्यू को बेहद प्रभावी बनाया जाए। सभी जगह पर पुलिस टीम हूटर बजाकर समय से पूर्व एक चेतावनी जारी करे, जिससे कि 10 बजे तक सभी दुकानें बंद हो जाएं।

Related Articles

Back to top button