उत्तर प्रदेशराज्य

थप्पड़ के बाद अब चप्पल कांड

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लखनऊ में थप्पड़ कांड के बाद चप्पल कांड भी देखने को मिला. एक महिला ने टेंपो चालक को महज इस बात पर थप्पड़ों और चप्पलों से पीटा कि उसने किराया मांग लिया था इस दौरान वहां पर टेंपो चालक, ट्रैफिक पुलिस और होमगार्ड से मदद मांगता रहा. हालांकि, काफी देर बाद सिपाही ने किसी तरह चालक को बचाया. उसके बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

                                           महिला ने सरेआम टेंपो चालक को पीटा

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के विकास नगर थाना क्षेत्र टेढ़ी पुलिया चौराहे पर दो युवक और उनके साथ एक महिला की टेंपो से उतरने के बाद टेंपो चालक से बहस हो गई. आरोप है कि चालक ने पूरा किराया मांगा तो महिला सहित दो पुरुष टेंपो चालक से झगड़ा करने लगे. हालांकि, इस दौरान उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस भी कुछ ना कर सकी. ट्रैफिक पुलिस ने हालांकि चालक को बीच-बचाव करके बचा लिया.

यातायात सिपाही शिव प्रकाश के मुताबिक, टेढ़ी पुलिया चौराहे पर दो युवक और एक महिला टैक्सी से उतरे थे जिसके बाद टेंपो चालक का आरोप था कि किराया कम दे रहे… डीसीपी देवेश पांडे के मुताबिक, विकास नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक टेंपो चालक ने एक महिला ने पिटाई की है. हालांकि टेंपो  चालक की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है. अगर कोई शिकायत की जाती है तो रिपोर्ट दर्ज करके वीडियो से आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button