उत्तर प्रदेशराज्य

डिप्‍टी सीएम ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उप्र के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सीतापुर में विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला। सबसे पहले तो उन्होंने अखिलेश के 400 सीटें जीतने के दावे को मुंगेरी लाल का सपना करार दिया और कहा कि उप्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार भी भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के 400 सीटें जीतने के दावे को मुंगेरी लाल का सपना करार दिया

सीतापुर में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम चुनाव का पूरा गणित और इतिहास भी समझा गए। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 लोस चुनाव में जब भाजपा उप्र के चुनावी मैदान में उतरी थी तो यहां पर समाजवादी पार्टी की ही सरकार थी और अखिलेश यादव सीएम थे। इसके बावजूद भाजपा ने प्रचंड बहुमत से यह चुनाव जीता।वर्ष 2017 के विस चुनाव से पहले भी अखिलेश ही सीएम थे और भाजपा ने रिकार्ड जीत हासिल की और 325 सीटें जीतीं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतने के लिए बुआ भतीजे ने गठबंधन कर लिया लेकिन, इसके बावजूद भी जीत भाजपा की ही हुई। उन्होंने विकास के मुद्दे पर भी सपा पर हमला बोला। कहा कि आगरा एक्सप्रेस वे को लेकर सपा खूब दावे करती है। मैं इस सड़क से गुजरा तो देखा कि इस रोड पर तो गांवों को जोड़ने के लिए सर्विस रोड तक नहीं बनाई गई है। उन्होंने पूर्व की सरकारों में कानून व्यवस्था पर भी चुटकी ली। कहा कि प्रदेश में पूर्व की सरकारों के दौरान पुलिस अपराधियों से डरती थी। अब ऐसा नहीं है। अपराधी या तो जेल में हैं या फिर भाग गए हैं।

विस चुनाव से पहले भी अखिलेश ही सीएम थे और भाजपा ने रिकार्ड जीत हासिल की और 325 सीटें जीतीं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतने के लिए बुआ भतीजे ने गठबंधन कर लिया लेकिन, इसके बावजूद भी जीत भाजपा की ही हुई।

Related Articles

Back to top button