उत्तर प्रदेशराज्य

हार्ट अटैक पड़ने पर भी नहीं रोकी बस

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पर्यटकों को लेकर देश भ्रमण पर निकली बस के चालक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। सीने में तेज दर्द की परवाह न कर उन्‍होंने बस को हाईवे के किनारे खड़ी कर दिया जिसकी वजह से बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हो गए। यह बात दीगर है कि चालक को बचाया नहीं जा सका।

आंध्र प्रदेश के बस चालक को मुंशीगंज के पास अचानक हुआ सीने में तेज दर्द उठा उन्‍होंने सबसे पहले बस किनारे खड़ी कर यात्रियों को सुरक्षित किया।

आंध्र प्रदेश के कडपा जिले के डुमरानंदियाला निवासी डी. सुब्बा रेड्डी बस चालक थे। वे वहां से पर्यटकों को लेकर देश के कोने-कोने की सैर कराने के लिए निकले थे। गुरुवार की देर रात उनकी बस लखनऊ से प्रयागराज की ओर जा रही थी। मुंशीगंज के निकट अचानक चालक के सीने में दर्द हुआ। दर्द की परवाह किए बिना बस सड़क के किनारे लगा दी। जब तक वे सहकर्मियों या यात्रियों से कुछ बताते, उससे पहले ही बेहोश हो गए। भदोखर पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि हृदय गति रुकने के कारण चालक की मौत हुई है। डी. सुब्बा रेड्डी के साथ एक और चालक था, जो इस हादसे के बाद बस लेकर रवाना हो गया। परिवारजन के आने पर पोस्टमार्टम के बाद शव उनके सिपुर्द कर दिया जाएगा। एसओ ने बताया कि हार्टअर्टक पड़ने के बावजूद चालक ने बहुत ही हिम्मत से काम लिया। इस कारण बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित रह गए। विलंब होने की दशा में बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

Back to top button