उत्तर प्रदेशराज्य

अखिलेश यादव पर आक्रामक हुई भाजपा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :देश के गृहमंत्री अमित शाह रविवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे। उन्होंने यूपी में अवैध कब्जे और कानून व्यवस्था की कहानी दोहराई। कहा- पहले यूपी में भू-माफिया गरीबों और सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा करते थे। यूपी की योगी सरकार ने चार सालों में माफियाओं पर नकेल कसी है। चार सालों में पेशेवर माफियाओं और गैंगस्‍टरों की 1584 करोड़ रुपए की सम्‍पत्ति को जब्‍त किया गया है। शाह का बयान यूं अचानक नहीं आया। इसके पीछे भाजपा की बड़ी रणनीति है।

                                       BJP ने अपने ट्वीटर हैंडल से यह पोस्टर शेयर किया है।

दरअसल, यूपी में अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। लिहाजा अखिलेश यादव को काउंटर करने के लिए यूपी भाजपा ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक तरफ यूपी में सपा सरकार के दौरान हुई जवाहर बाग कांड का जिक्र किया गया है तो दूसरी तरफ एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स का गठन कर आरोपियों पर कार्रवाई का जिक्र किया गया है। जाहिर है जवाहर बाग कांड का के जरिए भाजपा यूपी में अखिलेश यादव की सरकार के दौरान कानून व्यवस्था की बदहाल तस्वीर को दिखाना चाहती है।

विपक्ष की नकामियों का बताने के लिए बनाए गए पोस्ट

भाजपा के जानकार मानते हैं कि पार्टी की रणनीति आक्रामक तरीके से समाजवादी पार्टी को काउंटर करने की है। अखिलेश और मायावती सरकार में हुए बड़े कांड को जरिए ये बताया जाएगा कि कैसे योगी सरकार ने यूपी में कानून-व्यवस्था को बेहतर बनाया है।

Related Articles

Back to top button