उत्तर प्रदेशराज्य

बाराबंकी में युवती का हंगामा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :देवा तिराहे पर खड़ी बेतरतीब कार को हटाने की बात से नाराज युवती ने वहीं हंगामा काटना शुरू कर दिया। स्वयं ड्राइविंग सीट पर आकर बैठी लखनऊ की युवती ने न केवल दारोगा को धक्का दिया बल्कि उस पर कार चढ़ाकर मारने की कोशिश की। महिला दारोगा ने उसे समझाने की कोशिश की तो उस पर भी हमलावर हो गई। कोतवाली नगर में करीब आधा घंटे तक हंगामा काटा। दारोगा ने युवती पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

         कोतवाली लाए जाने पर वह यहां भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और महिला दारोगा से हाथापाई की।

आवास विकास चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने बताया कि प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान के आगमन के दृष्टिगत बुधवार को करीब एक बजे देवा तिराहे पर खड़े बेतरतीब वाहनों को हटवाया जा रहा था। इसी दौरान वह खड़ी एक कार को हटाने के लिए कहा तो अगली सीट पर बैठी युवती आवेश में आकर युवक को हटाकर ड्राइविंग सीट पर बैठ गई। दारोगा ने चालान करने के लिए फोटो खींचने गए तो उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की। देवा तिराहे पर कार रोककर युवती नीचे उतरी और महिला दारोगा रुचि राठौर से भी गाली-गलौच करने लगी।

कोतवाली लाए जाने पर वह यहां भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और महिला दारोगा से हाथापाई की। एसआइ अभिषेक कुमार ने युवती के खिलाफ हत्या की कोशिश, सरकार कार्य में बांधा और सरकारी कर्मचारी पर हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button