उत्तर प्रदेशजॉब्स

उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू), उत्तर प्रदेश ने उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (यूपीएसईई 2020) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए आयोजित की जाने वाली यूपीएसईई 2020 प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपना यूपीएसईई एडमिट कार्ड 2020 परीक्षा पोर्टल, upsee.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी अपना यूपीएसईई हॉल टिकट 2020 डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि एकेटीयू ने यूपीएसईई 2020 के अंतर्गत विभिन्न कोर्सेस के लिए प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन 20 सितंबर 2020 को किया जाना निर्धारित किया है।

एकेटीयू द्वारा परीक्षा तिथि से सम्बन्धित 4 जुलाई को जारी अधिसूचना के अनुसार यूपीएसईई 2020 का आयोजन 20 सितंबर को किया जाना है। हालांकि, परीक्षा के आयोजन के लिए पहले 4 अगस्त की तिथि निर्धारित की गयी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी और लॉकडाउन के चलते परीक्षा को स्थगित करते हुए सितंबर में कराने के घोषणा की गयी थी।

वहीं दूसरी तरफ, यूपीएसईई 2020 परीक्षा पोर्टल पर जारी परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार, विभिन्न पेपर का आयोजन 20 सितंबर को दो-दो घंटों की अलग-अलग पालियों में किया जाएगा, जो कि सुबह 9 बजे से शुरू होंगे।

Related Articles