उत्तर प्रदेशराज्य

रिवर फ्रंट के पास मिली युवक की साइकिल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी में सोमवार देर रात एक युवक के गोमती बैराज छलांग लगाने की आशंका से सनसनी फैल गई। युवक ने रात में अपने एक मित्र को फोन करके कूदने की बात कही थी जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही है। परिवारीजन जब उसे ढूंढ़ते हुए गोमती बैराज पर पहुंचे तो वहां उसकी साइकिल मिली। जिसके बाद से उसका सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

  लखनऊ में सोमवार देर रात एक युवक के गोमती बैराज छलांग लगाने की आशंका से सनसनी फैल गई।

दोस्‍त को फोन करके बोला मैं आत्‍हत्‍या करने जा रहा हूं: इंदिरानगर के रहने वाले अभय श्रीवास्‍तव 18 एक खिलौने की दुकान पर काम करता है। अभय ने सोमवार रात साढ़े 10 बजे करीब दोस्‍त सदान को फोन करके आत्‍महत्‍या करने की बात कही। अभय ने सदान से कहा कि मैं अपनी लाइफ से परेशान हो चुका हूं और आत्‍महत्‍या करने जा रहा हूं। इसी बीच सदान ने उसे समझाते हुए बहन कीर्ति को कांफ्रेंस पर ले लिया। कीर्ति ने उसे समझाते हुए घर आने के लिए कहा। कीर्ति के समझाने के बाद अभय ने घर आने की बात कही। जब एक घंटे तक अभय घर वापस नहीं आया तो परिवारीजनों ने उसे फोन लगाया, लेकिन फोन स्विच ऑफ आया। जिसके बाद परिवारीजन उसकी तलाश में निकले।

काफी ढूंढ़ने के बाद रिवर फ्रंट गोमती बैराज के पास उसकी साइकिल मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। रात होने की वजह से सर्च ऑपरेशन शुरू नहीं हुआ, लेकिन सुबह सात बजे से एनडीआरएफ की टीम उसे ढूंढ़ने में लग गई। हालांकि घंटों की मशक्‍कत के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। वहीं जीजा अमित प्रजापति ने बताया कि अभय ने फोन पर कुछ उधार चुकाने की बात भी कही थी।

Related Articles

Back to top button