उत्तर प्रदेशराज्य

गुस्साई भीड़ ने सरकारी जीप फूंकी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :अकबरपुर तहसील की ओर से जलालपुर की ओर जा रहे ओवरलोड ट्रेलर का आरटीओ बीडी मिश्र ने अपने चालक व दो सिपाहियों के साथ सरकारी जीप से पीछा किया। आरटीओ को पीछे आता देख ट्रेलर लेकर चालक भागने लगा। जलालपुर के पट्टी चौराहा के पास बाइकों और राहगीर को रौंद दिया। घटना में यहां मोची की दुकान पर चप्पल मरम्मत करा रहे मुरवाह गांव निवासी हरिश्चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रेलर के नीचे से उन्हें निकलकर जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

अंबेडकरनगर में आरटीओ बीडी मिश्र अपने चालक व दो सिपाहियों के साथ सरकारी जीप से ओवरलोड ट्रेलर का पीछा कर रहे थे।

आंत फटने से इनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं घटना होने ठीक बाद पीछे से पहुंचे एआरटीओ ने जैसे ही वाहन रोका तो भीड़ ने इन्हें घेर लिया। बताया जाता है कि हादसे के बाद एआरटीओ के सिपाहियों ने ट्रेलर चालक को पकड़ा और पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोग भड़क गए। उग्र भीड़ को देखकर एआरटीओ के दोनों सिपाही भाग निकले। हादसा होने की वजह एआरटीओ के पीछा करने को मानकर भीड़ ने एआरटीओ और उनके चालक को पकड़कर जमकर पीटा। गुस्साई भीड़ ने उनकी सरकारी जीप को आग के हवाले कर दिया।

एआरटीओ के चालक हवलदार गोस्वामी लोगों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जलालपुर कोतवाली पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजने के साथ ही एआरटीओ और उनके चालक को सुरक्षित थाने पहुंचाया

Related Articles

Back to top button