राजनीति

फिर नाजुक हुई कल्याण सिंह की सेहत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की एक बार फिर हालत नाजुक हो गई है। बीते शनिवार की शाम उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी। लेकिन हालत में सुधार न होने पर उन्हें क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के डॉक्टरों ने उन्हें नॉन इनवेसिव वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा है। हालांकि पीजीआई प्रशासन का कहना है कि फिलहाल कल्याण सिंह स्थिति स्थिर है और उनका इलाज आईसीयू मेडिकल टीम के गहन निगरानी में चल रहा है।

पीजीआई प्रशासन का कहना है कि फिलहाल कल्याण सिंह स्थिति स्थिर है और उनका इलाज आईसीयू मेडिकल टीम के गहन निगरानी में चल रहा है।

एक दिन पहले सीएम ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की दोपहर लखनऊ स्थित PGI पहुंचे थे। यहां भर्ती पूर्व सीएम कल्याण सिंह की सेहत का सीएम ने हाल जाना। बीते 15 दिनों सीएम योगी चौथी बार पूर्व सीएम से मिलने पहुंचे थे। सीएम ने डॉक्टरों से भी पूर्व राज्यपाल की तबियत को लेकर बातचीत की। इस दौरान कल्याण सिंह ने हाथ जोड़कर सीएम योगी से कहा कि वह उनकी बहुत सेवा कर रहे हैं। इसके जवाब में सीएम ने उनका फिर हाथ जोड़कर अभिवादन किया। करीब 15 मिनट रुकने के बाद सीएम PGI से निकले। इस दौरान सीएम के साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना व कल्याण सिंह के पोते मंत्री संदीप सिंह भी रहे।

Related Articles

Back to top button