उत्तर प्रदेशराज्य

21 जुलाई को चंद्रशेखर लखनऊ में

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के मुखिया चन्द्रशेखर रावण 21 जुलाई को लखनऊ आएंगे। सोमवार को उन्होंने आजमगढ़ का दौरा किया। चन्द्रशेखर रावण की पार्टी आजाद समाज पार्टी पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाल रही है। पिछले करीब एक महीने पूरे प्रदेश में इसको शुरू किया गया है।

                                                21 जुलाई को लखनऊ का दौरा करेंगे चन्द्रशेखर।

उनकी पार्टी का आरोप है कि पूरे प्रदेश में दलित उत्पीड़न बढ़ा है। लखनऊ में वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसमें पार्टी की गतिविधियों और विधान सभा चुनाव के दौरान होने वाले गठबंधन पर चर्चा की जाएगी। वह मुस्लिम धर्म गुरुओं से भी मिलेंगे।

आजमगढ़ की धरती से दिखाएंगे दम

चंद्रशेखर आजाद की बहुजन साइकिल यात्रा में शामिल होने के लिए आजमगढ़ के अलावा मऊ, गाजीपुर, अंबेडकर नगर आदि जिलों से भी बड़ी संख्या में युवा भाग लेने रवाना हो रहे हैं। भारी भीड़ को देखते हुए स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया है।

पुलिस उत्पीड़न के शिकार दलित परिवार से करेंगे मुलाकात

आजमगढ़ में पुलिसिया उत्पीड़नों के शिकार हुए दलितों से चंद्रशेखर आजाद मुलाकात भी करेंगे। आजमगढ़ से पार्टी के नेता सौरभ किशोर ने बताया कि दलितों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ की सरकार में लगातार अत्याचार बढ़ा है। दलितों के उत्पीड़न के खिलाफ एकमात्र आवाज चंद्रशेखर ही उठा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button