उत्तर प्रदेशराज्य

शराब के लिए दादी का कत्ल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला की मंगलवार को उसके ही पोते ने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, पोता नशे का आदी है। नशे के लिए पोते ने रुपए मांगे थे। महिला ने देने से इंकार कर दिया। इस पर उसकी हत्या कर दी गई। वारदात करके फरार हो गया।

                 सरोजनीनगर के बेहसा गांव में हुई हत्या। आरोपी पोता नीरज फरार

चम्पावती(75) बेटे संतलाल और पोते नीरज के साथ रहती थी। संतलाल और उनका बेटा नीरज कोई काम नहीं करता हैं। बताया जा रहा है कि नीरज नशा करने का आदी है। वह आए दिन घर के समान बेचकर नशा करता है। कुछ दिन पहले ही चम्पावती ने गांव की जमीन बेची थी। नीरज जमीन के पैसों के लिए दादी पर दबाव बना रहा था। पैसे देने से इंकार करने पर मारपीट करता था। मंगलवार को परिवार के लोग बाहर गए थे। इसी दौरान उसने सो रही दादी की गला दबाकर हत्या कर दी। इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि वारदात के बाद नीरज फोन बंद करके फरार हो गया।

पिता की तहरीर पर बेटे के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का केस
दादी की हत्या करने वाले नीरज के खिलाफ उनके पिता संतलाल की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। संतलाल ने पुलिस को बताया कि नीरज ने शराब के लिए घर के बर्तन तक चुराकर बेच दिए थे। वह अक्सर दोस्तों को लेकर घर आता था और शराब की पार्टी करता था। विरोध करने पर पूरे परिवार की पिटाई करता था। दादी चम्पावती ने जब से जमीन बेची थी वह रुपयों के लिए पीछे पड़ा हुआ था। उन्हें कई बार जान से मार देने की धमकी भी दे चुका था।

Related Articles

Back to top button