उत्तर प्रदेशराज्य

सपा कार्यकर्ताओं का बवाल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आठ ब्लाक में झड़प के बीच शनिवार सुबह 11 बजे से ब्लाक प्रमुखों चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया। काकोरी ब्लाक मुख्यालय पर मतदान शुरू होते ही बैरिकेटिंग के आगे आने पर सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। वहीं मलिहाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हुआ। क्षेत्र पंचायत सदस्यों की लाइन के लगाने के साथ उनकी थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही भीतर प्रवेश करने की अनुमति दी गई। वहीं इसी बीच सरोजनीनगर में बीडीसी सदस्यों के नामांकन न करने के आरोप में सपा ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

लखनऊ में लखनऊ ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव में काकोरी ब्लाक मुख्यालय पर मतदान शुरू होते ही बैरिकेटिंग के आगे आने पर सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हो गई

सरोजनी नगर ब्लॉक मुख्यालय पर दोपहर एक बजे तक प्रत्याशियों को मिलाकर 69 क्षेत्र पंचायत सदस्यों में 67 सदस्यों की वोटिंग हो चुकी है, 2 शेष बचे हैं। खंड विकास अधिकारी की निशांत राय ने बताया कि सपाइयों द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। सभी सदस्य अपना अपना मतदान कर रहे हैं। माल में अब तक 70 वोट पड़ चुके, मतदान शांति पूर्वक जारी है। वहीं मलिहाबाद में अभी तक 81 वोट पड़ चुके हैं। गोसाईगंज में अबतक 92 पड़े 2 बाकी हैं।

Related Articles

Back to top button