उत्तर प्रदेशराज्य

पूर्व विधायक के परिवारजन ने शुरू किया धरना

पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की जमीन विवाद के दौरान मारपीट में मौत का मामला अभी थमा नहीं है। मंगलवार को पूर्व विधायक बेटे संजीव सहित परिवारजन वह गांव के लोगों ने  अनिश्चितकालीन धरना घर के बाहर ही शुरू कर दिया। पूर्व विधायक के बेटे की मांग है प्रशासन सीओ कुलदीप कुकरेती के खिलाफ कार्रवाई करे

गांव में पुल‍िस बल तैनात 

पूर्व विधायक के परिवारजन का कहना है कि पुलिस ने अभी तक दो आरोपितों के अलावा किसी की गिरफ्तारी नहीं की है, बाकी आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें नहीं पूरी होती, तब तक धरना जारी रहेगा। गांव में तनाव न धरना-प्रदर्शन के चलते मंगलवार को भी पुलिस बल तैनात रहा। निघासन क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की रविवार को जमीन विवाद के दौरान हुई मारपीट के बीच संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।

इसल‍िए दे रहे धरना 

इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्य संगीन धाराओं में एफआइआर दर्ज की थी। हालांकि पूर्व विधायक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण हार्टअटैक को बताया गया था। पूर्व विधायक के परिवारजन सीओ कुलदीप कुकरेती पर आरोपितों से मिले होने का आरोप लगाते हुए उन्हें भी घटना का दोषी बता रहे हैं। सीओ को पलिया सर्किल से हटाने के अलावा और कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई है। इसी कारण पूर्व विधायक के परिवारजन ने धरना शुरू किया है। 

Related Articles