उत्तर प्रदेशराज्य

हाईवे पर टोल कराया फ्री

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : यूपी दिल्‍ली बार्डर पर चल रहे आंदोलन में हुए घुसपैठ, मारपीट व हंगामे को लेकर मुकदमा दर्ज नहीं होने को लेकर किसानों ने आंदोलन तेज कर दिया है। इसका असर दिल्‍ली से सटे यूपी के जिलों में साफ देखने को मिल रहा है। कहीं टोल प्‍लाजा फ्री कराया गया है तो कहीं पर आंदोलन की रण‍नीति बनाई जा रही है। हालाकि कुछ जिलों में इसका असर देखने को नहीं मिला है। वहीं यह भी चर्चा चल रही है कि मेरठ के सिवाय टोल को फ्री कराया गया है।

यूपी दिल्‍ली बार्डर पर चल रहे आंदोलन में हुए घुसपैठ मारपीट व हंगामे को लेकर मुकदमा दर्ज नहीं होने को लेकर किसानों ने आंदोलन तेज कर दिया है।

गाजियाबाद प्रकरण में हुए मारपीट और हंमामें को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं भाकियू का कहना है कि उनकी तरफ से कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। जिसे लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश है, इसी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारियों को सूचना जारी करते हुए कहा गया कि गाजियाबाद प्रकरण में पुलिस ने भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और भाकियू का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। इस कारण जिला पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा गया कि जिलों में टोल फ्री कराया जाए और जबतक मुकदमा दर्ज नहीं होती है तबतक प्रदर्शन जारी रहे। जिसके बाद से ही भाकियू कार्यकर्ताओं की हलचल तेज हो गई है।

 

Related Articles

Back to top button