उत्तर प्रदेशराज्य

मुनव्वर राना ने कहा- मेरी हत्या हो सकती है

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज पर जिस पुश्तैनी जमीन को लेकर सोमवार देर शाम जानलेवा हमला हुआ, उसकी कीमत 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है। रायबरेली की इस 5.5 बीघा जमीन को लेकर ही मुनव्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत भेजा था। उन्होंने पीएम से इसी जमीन पर बाबरी मस्जिद बनवाने की पेशकश की थी। मंगलवार को एक बार फिर से मुनव्वर मीडिया के सामने आए। उन्होंने भतीजों पर साजिश रचने का आरोप लगाया। बोले- मेरे भतीजे जमीन के लिए मेरी जान ले लेंगे। मुनव्वर ने कहा कि अगर पुलिस हरकत में नहीं आई तो मेरी हत्या हो सकती है।

पुश्तैनी जमीन को लेकर सोमवार को मुनव्वर के बेटे पर जानलेवा हमला हुआ था।

जमीन को लेकर पारिवारिक लड़ाई चल रही
यह विवादित जमीन सभी भाइयों में बराबर बंटी थी। मुनव्वर की एक और जमीन है, जिसको वह बेच चुके हैं। बिकी जमीन के बीच से सड़क निकली। उसको लेकर किसी ने तबरेज राना से पैसे भी मांगे थे, लेकिन बाद में वह पैसा अदा नहीं कर सके।


तबरेज राना पर हमला इसी जमीन और लेने-देन को लेकर किया गया था। मुनव्वर राना ने अपने भाइयों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि रायबरेली में मुनव्वर राना की और भी जमीन है। हालांकि, पारिवारिक झगड़े में कोई खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Related Articles

Back to top button