उत्तर प्रदेशराज्य

गैंगस्टर तन्हाई में, चाहिए टीवी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने ऐंबुलेंस केस की सुनवाई के दौरान जेल के अंदर अपने लिए टीवी की डिमांड की है। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बाराबंकी की सीजेएम कोर्ट में पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों को टीवी की सुविधा दी जा रही है, लेकिन मेरे बैरक में टीवी नहीं लगवाई गई। जेल में मैं तन्हाई में हूं। अगर आप आदेश कर देंगे तो मुझे जेल में टीवी की सुविधा मिल जाएगी।

जब मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद था तो उसे एंबुलेंस से मोहाली की कोर्ट में पेशी पर ले जाया गया था

सुनवाई के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट राकेश ने 5 जुलाई तक मुख्तार अंसारी की रिमांड बढ़ाने का आदेश दिया है, अगली सुनवाई उसी दिन होगी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान ऐंबुलेंस केस की विवेचना कर रहे अधिकारी मौजूद नहीं थे।

फीजियोथेरैपी भी नहीं हो रही
मुख्तार अंसारी ने सीजेएम कोर्ट में जज से यह भी कहा कि मेडिकल बोर्ड ने मुझे फीजियोथेरैपी की सलाह दी है। वह सुविधा भी बांदा जेल में मुझे नहीं दी जा रही रही है। डॉक्टरों की सलाह को बांदा का जेल और जिला प्रशासन मानने को तैयार नहीं है। राज्य सरकार पर सौतेला व्यवहार करने का भी आरोप लगाया।

वहीं, सुनवाई के दौरान कोर्ट से इजाजत लेकर मुख्तार ने अपने वकील से भी बात की। पूछा कि जमानत क्यों नहीं हो रही है? इस पर वकील ने कहा कि यह लो एविडेंस केस है। ऐसा राजनीतिक कारणों से हो रहा है।

एंबुलेंस से आना जाना था मुख्तार का
जब मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद था। मुख्तार को एंबुलेंस से मोहाली की कोर्ट में पेशी पर ले जाया गया था।

Related Articles

Back to top button