उत्तर प्रदेशराज्य

जहरीली गैस से 4 की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से बड़ी खबर आ रही है। यहां सोमवार रात 12 बजे एक घर के तहखाने से चार लोगों के शव बरामद हुए हैं। इसमें एक अवैध शराब के कारोबारी और दो उसके बेटे हैं, जबकि चौथा उसका नौकर बताया जा रहा है। पुलिस को शक है कि तहखाने में नकली शराब बनाई जा रही थी। मामला मुरादाबाद के डिलारी थानाक्षेत्र के राजपुर केसरिया गांव का है।

                     कुछ देर में पुलिस तहखाने को JCB से खोदने वाली है।

 

पुलिस के मुताबिक, इन सभी की मौतें तहखाने में जहरीली गैस रिसने की वजह से हो सकती है। हालांकि, रात होने और जहरीली गैस का रिसाव लगातार होने की वजह से पुलिस तहखाने की जांच नहीं कर सकी है।

राजपुर केसरिया गांव के प्रधान ने पुलिस को तहखाने में 4 लोगों की लाश मिलने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचे CO ठाकुरद्वारा डॉ. अनूप यादव ने बताया कि घर के तहखाने से राजेंद्र (50साल), उसके बेटों प्रीतम (30 साल) व हरकेश (20 साल) और नौकर रमेश (35 साल) के शव मिले हैं। राजेंद्र पूर्व में नकली शराब बनाने के मामले में जेल भी जा चुका है। आंशका है कि घर के तहखाने में नकली शराब बनाई जा रही थी।

आसपास के घरों के लोग सहमे
पुलिस ने रात करीब डेढ़ बजे शवों को तहखाने से निलवाकर मोर्चरी भिजवा दिया है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। खासकर आसपास के घरों में रहने वाले लोग सहमे हुए हैं। इन्हें घर खाली कराकर थोड़ा दूर शिफ्ट किया गया है। ताकि तहखाने से निकली जहरीली गैस से कोई और जनहानि न हो।

Related Articles

Back to top button