उत्तर प्रदेशराज्य

तारीख बढ़ाने की उम्मीदवार कर रहे हैं मांग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :यूपीएसएसएससी दवारा आयोजित की जाने वाली पहली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी), 2021 के लिए आवेदन की आज, 21 जून 2021 को आखिरी तारीख है। आवेदन की प्रक्रिया आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, upsssc.gov.in पर पूरी की जानी है। हालांकि, दूसरी तरफ आयोग की वेबसाइट पर तकनीकी समस्याएं आ रही हैं।

आयोग की वेबसाइट पर तकनीकी समस्याएं आ रही हैं। वेबसाइट या तो खुल नहीं रही है या खुलने के बाद अप्लीकेशन पेज ओपेन नहीं हो रहा है।

यूपीएसएसएससी की वेबसाइट या तो खुल नहीं रही है या खुलने के बाद अप्लीकेशन पेज ओपेन नहीं हो रहा है। ऐसे में यूपी पीईटी परीक्षा 2021 के लिए आवेदन करने की कोशिश कर रहे उम्मीदवार आखिरी तारीख को बढ़ाने मांग कर रहे हैं। इन उम्मीदवारों द्वारा सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर, मुख्यमंत्री कार्यालय, विभिन्न मंत्रियों और सरकार के प्रमुखों से यूपी पीईटी 2021 अप्लीकेशन डेट बढ़ाने की मांग की जा रही है।

मुख्यमंत्री से गुहार

इसी प्रकार, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वेबसाइट पर आ रही तकनीकी समस्याओं से परेशान होकर एक अन्य उम्मीदवार मुख्यमंत्री को टैग करते हुए ने कहा, “@myogiadityanath अभ्यर्थियों का संघर्ष फॉर्म भरने से शुरू होता हैं और जॉइनिंग लेटर आने के बाद तक संघर्ष करता है ये किस तरह के आयोग हैं जो एक वेबसाइट तक संभाल नही पाते।

Related Articles

Back to top button