उत्तर प्रदेशराज्य

महंगे शौक पूरा करने के लिए लूटते थे मोबाइल फोन

स्वतंत्रेश,लखनऊ:महंगे शौक पूरा करने के लिए मोबाइल फोन लूटने के बाद उसका लॉक तोड़कर बेचने वाले छह लुटेरों को पारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से लुटेरों को पकड़ा है। उनके पास से 10 मोबाइल और दो मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों में उन्नाव असोहा पैथर निवासी शुभम, प्रिंसू, अंकेश कुमार और सोहरामऊ का विशाल रावत, राहुल, लालपुर निवासी सुशील कुमार शामिल हैं।

इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों में उन्नाव असोहा पैथर निवासी शुभम प्रिंसू अंकेश कुमार और सोहरामऊ का विशाल रावत राहुल लालपुर निवासी सुशील कुमार शामिल हैं।

फेसबुक पर राजाजीपुरम निवासी युवक की फर्जी आइडी बनाकर उसे बदनाम करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि फेसबुक पर किसी ने उसकी और महिला मित्र की फोटो फर्जी आइडी बनाकर अपलोड कर दी। युवक का कहना है कि अब उसकी शादी हो चुकी है, ऐसे में उसे बदनाम करने की नियत से किसी ने फर्जी आइडी बनाई है। पुलिस के मुताबिक शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 बूढ़ी मां के साथ हजरतगंज महिला थाना के पांच दिन से चक्कर काट रहीं बख्शी का तालाब निवासी महिला ने पुलिस पर सुनवाई ना करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि तीन महीने पहले उसके पति ने उसकी पिटाई कर उसे घर से भगा दिया था। इस मामले में वह पांच दिनों से थाने की चक्कर काट रही हैं।

Related Articles

Back to top button