उत्तर प्रदेशराज्य

20 हजार का इनामी बदमाश दबोचा गया

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना नौचंदी पुलिस और एसटीएफ ने 20 हजार के इनामी बदमाश को दबोच लिया है। पकड़े गए बदमाश ने शास्त्री नगर में ज्वैलर्स के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख रुपये की नकदी और तमंचा बरामद किया है। पुलिस इस मामले में तीन बदमाशों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

                  डकैती की वारदात को अंजाम देने वाला एक और इनामी बदमाश दबोचा गया है।

इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर, 2020 की रात बदमाशों ने शास्त्री नगर निवासी विष्णु ज्वैलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के घर 40 लाख की डकैती डाली थी। मंगलवार को एसटीएफ को सूचना मिली कि डकैती में वांछित लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के 60 फुटा रोड श्याम नगर और वर्तमान में गाजियाबाद के टीला मोड थाने के फरूखनगर निवासी 20 हजार का इनामी अफजाल कुरैशी उर्फ सिंघम निवासी क्षेत्र में घूम रहा है।

एसटीएफ प्रभारी रविंद्र सिंह ने नौचंदी पुलिस के साथ तिरंगा गेट के निकट घेराबंदी की और बदमाश को दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से एक लाख रुपये नकद और 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ। अफजाल पर 26 से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज हैं। इससे पहले पुलिस सद्दाम, मुस्तफा उर्फ महताब, साकिब को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वारदात में शामिल जगमोहन उर्फ मोहन उर्फ एचआर पुत्र इंद्र सिंह निवासी भटगांव थाना सदर सोनीपत फरार है।

 

 

Related Articles

Back to top button