उत्तर प्रदेशराज्य

माफिया अतीक की गुर्गे सहित तीन पर धोखाधड़ी का केस

स्वतंत्रदेश , लखनऊमाफिया अतीक के गुर्गे कम्मू, जाबिर व नासिर इकबाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा लिखा गया है। फौजी अवध नारायण की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने तीनों को नामजद किया है। नासिर इकबाल को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।  गाजीपुर के मुहम्मदाबाद तिवारीपुर निवासी अवध नारायण सैनिक हैं।

उनका आरोप है कि वर्ष 2016 में डिफेंस कालोनी निवासी नासिर इकबाल व बेली गांव में रहने वाले कम्मू, जाबिर से मुलाकात हुई थी। नासिर ने साढ़े सात लाख रुपये में एक जमीन का सौदा तय किया। पूरा पैसा लेने के बाद फर्जी कागजात तैयार करके जमीन की रजिस्ट्री की गई। इसके बाद कब्जा दे दिया गया। मगर दिसंबर 2022 में पता चला कि आसिफ चौधरी नामक व्यक्ति ने उसी जमीन को अपनी होने का दावा किया।

नासिर को किया गया गिरफ्तार

इस संबंध में जब नासिर और उसके सहयोगी कम्मू, जाबिर से कहा गया तो महज झूठा आश्वासन मिलता रहा। इससे परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की।इंस्पेक्टर धूमनगंज राजेश कुमार मौर्या का कहना है कि फौजी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए नासिर को गिरफ्तार किया गया है। जांच और पूछताछ में पता चला है कि आरोपितों ने कई लोगों से जमीन के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

Related Articles

Back to top button