उत्तर प्रदेशराज्य

सुल्तानपुर में ट्रांसपोर्टर की हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर एक ट्रांसपोर्टर की हत्या कर दी। वारदात सोमवार रात की है। घर जाते समय बदमाशों ने बीच सड़क व्यापारी पर हमला किया था। फायरिंग में ट्रांसपोर्टर व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया। सिर में गोली लगने से व्यापारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक जितेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर हत्यारों की तलाश कर रही है।

मृतक के परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार 4 लोग नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मामला जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र का है। जहां पौधन रामपुर निवासी ट्रांसपोर्ट व्यापारी जितेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सोमवार की देर रात बाइक से अपने घर कादीपुर आ रहे थे। बीच रास्ते अखण्डनगर-कादीपुर मार्ग पर पीछे से आये तीन बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनको ओवरटेक कर रोक लिया। जब तक जितेंद्र कुछ समझ पाते बदमाशों ने तमंचा निकालकर उनके सिर में गोली मार दी। सिर में गोली लगने से उनकी घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

मृतक के पिता राजाराम सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जितेंद्र और गांव में रहने वाले कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी।

4 नामजद संग तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर
पीड़ित परिवार की तहरीर के बाद पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है। एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार 4 लोग नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button