मनोरंजनराज्य

दीपिका पादुकोण जल्द शुरु करेंगी शूटिंग, उससे पहले सभी ब्रांड कमिटमेंट्स को करेंगी पूरा!

देश ने अब धीरे-धीरे लॉकडाउन को अनलॉक करना शुरू कर दिया है। मेट्रो शुरू हो गई है। लोग कोरोना काल में वापस काम शुरू कर रहे हैं। फ़िल्म इंड्रस्टी का भी यही हाल है। शूटिंग करने की मंजूरी दे दी गई है। ऐसे में अन्य कुछ अभिनेताओं की तरह दीपिका पादुकोण भी ‘न्यू नॉर्मल’ को अपना रही हैं और सभी आवश्यक सावधानियों के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए गोवा रवाना होने वाली हैं।

दरअसल, इस फ़िल्म शूटिंग से पहले दीपिका पादुकोण की और भी कमिटमेंट्स हैं। वह शूटिंग पर जाने से पहले अपने ब्रांड कमिटमेंट्स को पूरा करेंगी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट में सूत्रों ने बताया है कि दीपिका ने अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए तीन दिन दिए हैं, जो कोविड-19 स्थिति के कारण अटक गए थे। ऐसे में, जब अभिनेत्री अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी तो इसके लिए उन्हें समय नहीं मिलेगा और इसीलिए वह यह सब निपटा रही हैं। गौरतलब है कि दीपिका के पास कई प्रतिष्ठित ब्रांड हैं जो उनके साथ वर्षों से जुड़े हुए हैं। यही नहीं, लॉकडाउन में, दीपिका ने एक ओर बड़े ब्रांड को साइन किया है। इनसे दीपिका की इनकम भी काफी जबरदस्त हो जाती है। 

आपको बता दें कि कोरोना काल में भी दीपिका का काम नहीं रुका है। वह लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन नरेशन सुनने और अपनी भूमिका की तैयारी कर रही थीं। इसका असर भी देखने को मिला है। अनलॉक के दौरान उन्होंने प्रभाष के साथ एक बड़ी फ़िल्म की घोषणा की है। 

वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका की फ़िल्म 83 बनकर तैयार है। उसे सिनेमाघर खुलने का इंतज़ार है। इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा दीपिका के पास शकुन की अगली फ़िल्म है। वहीं, वह रॉबर्ट डी नीरो की फेमस फ़िल्म इंटर्न का रीमेक भी बना रही हैं। दीपिका द्रौपदी में भी नज़र आने वाले हैं। इन सबके इतर  प्रभास के साथ एक फिल्म है जो नाग अश्विन बना रहे हैं। 

Related Articles