उत्तर प्रदेशराज्य

TMC के गुंडों ने बंगाल को बनाया अराजकता की धरती

स्वतंत्रेश.लखनऊ:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हावड़ा में रोड शो में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बंगाल में तीसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा तथा रोड शो कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तो भगवान राम की घोर विरोधी हो गई हैं।

हावड़ा में रोड शो के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तो भगवान राम की घोर विरोधी हो गई हैं। उन्होंने कहा कि अब तो दीदी राम के विरोध में आ गई हैं, वो कहती हैं कि मुझे राम नाम से ही नफरत है। हमारे यहां कहा गया है कि जो राम और माता सीता का प्रिय ना हो, वो आपका कितना ही प्रिय क्यों ना हो, उसे बैरी की तरह भगा देना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने कहा पश्चिम बंगाल के हावड़ा की धरती को बेहद पूजनीय माना जाता है। इसको भी ममता बनर्जी दूषित कर रही हैं। देश की गौरवशाली परंपरा वाली इस धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। अब तो यहां परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी अब तक तो भाजपा का विरोध करती थीं लेकिन अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं।

बंगाल के विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर भारतीय जनता पार्टी वहां पर दो चरण के मतदान के बाद भी हर मोर्चे पर पूरा जोर लगा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा के प्रचार अभियान को गति प्रदान कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बंगाल में चुनावी सभा करने के साथ ही रोड शो भी कर रहे हैं। भाजपा के कट्टर हिंदुत्व छवि वाले नेता योगी आदित्यनाथ का बंगाल में रविवार तथा सोमवार को भी प्रचार अभियान में रहने का कार्यक्रम है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से कोलकाता के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद गंगारामपुर हेलीपैड उलूबेरिया पूरबा विधानसभा क्षेत्र हावड़ा पहुंचे।

यहां उनका गंगारामपुर से कालीबाड़ी तक करीब डेढ़ घंटा का रोड शो होगा। इसके बाद वह गंगारामपुर हेलीपैड उलूबेरिया पूरबा विधानसभा से रवाना होकर गुलमोहर रेलवे ग्राउंड हावड़ा उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे। यहां पर उनका गुलमोहर ग्राउंड से सलकिया रोड तक करीब डेढ़ घंटा का रोड शो होगा।

Related Articles

Back to top button