उत्तर प्रदेशराज्य

अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने तीन को रौंदा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :गोंडा जिले के इटियाथोक में मंगलवार रात सांड़ से टकराकर एक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और घर के बाहर मौजूद तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में देवर भाभी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

                                              एक युवक व युवती की मौके पर ही मौत

मंगलवार देर रात तेज रफ्तार स्कार्पियो बलरामपुर की तरफ से आ रही थी कि तभी अचानक सामने आए एक सांड से टकरा गई और मोहम्मद सैयद अली निवासी इटियाथोक के घर बाहर मौजूद लोगों को चपेट में ले लिया।

सभी लोग सैयद अली के बेटे फैजान के अंतिम संस्कार के बाद घर लौटे थे। फैजान की सोमवार को मुंबई से लौटते समय रायबरेली में एक हादसे में मौत हो गई थी। हादसे में जुबेर (26) पुत्र बशीर व हसीना (28) पत्नी फखरुद्दीन निवासी अब्दुलपुरवा बलहीजोत थाना खरगूपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

स्कॉर्पियो बिजली के खंभे से टकरा गई। इस दौरान तीन बाइकें व एक ई रिक्शा भी चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में घायल युवक रियाज(27) निवासी इटियाथोक बाजार को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया जबकि वाहन सवार लोग घटना के बाद भाग निकले। मामले की पड़ताल की जा रही है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button