उत्तर प्रदेशराज्य

नाथ ज्वैलर्स के यहां लूट में एक गिरफ्तार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : आशियाना में नाथ ज्वैलर्स के यहां हुई लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर वारदात के राजफाश का दावा किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से कुछ जेवरात भी बरामद किए हैं। हालांकि, दो अन्य बदमाशों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है।

पुलिस का कहना है कि मूलरूप से फतेहपुर असोथर सरकंडी निवासी राजेश सिंह को चेकिंग के दौरान रोका गया तो वह भागने लगा।

पुलिस का कहना है कि मूलरूप से फतेहपुर असोथर सरकंडी निवासी राजेश सिंह को चेकिंग के दौरान रोका गया तो वह भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में राजेश ने बताया कि आठ मार्च को उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नाथ ज्वैलर्स के यहां लूट की थी। तलाशी में राजेश के पास से सोने व चांदी के जेवर बरामद किए गए, जिन्हें वह बेचने की फिराक में निकला था। पुलिस ने राजेश के पास से एक तमंचा और घटना में इस्तेमाल बाइक भी बरामद की है।

 : घटना आशियाना के सेक्टर एच एलडीए कॉलोनी स्थित नाथ ज्वैलर्स की है। बदमाश तिजारी में रखा 15 किलो चांदी, आधा किलो सोना व अन्य जवाहरात लूट ले गए थे। इसमें एक ने हेलमेट लगा रखी थी कि जबकि दो मास्क लगाए थे। एक युवक दुकान में दाखिल हुआ, जबकि दो बाहर खड़े रहे। दुकान में घुसने वाले युवक ने व्‍यापारी दीपक से सोने की चेन दिखाने के लिए कहा। इसपर वह युवक को ग्राहक समझकर जेवर दिखाने लगे

Related Articles

Back to top button