उत्तर प्रदेशराज्य

ट्रक और कार की भीषण टक्‍कर

स्वतंत्रदेश, लखनऊ :लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इसमें एक महिला और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला की बेटी, बेटा और भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं बताया जा रहा है कि एंबुलेंस के आने में देरी की वजह से लोगों को समय से इलाज नहीं मिला जिसकी वजह से दो लोगों की मौत हो गई।

             लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।

 घटना भदोखर थाना क्षेत्र में जमालपुर के निकट हुई। प्रयागराज जिले के नैनी क्षेत्र के चाका की रहने वाली निर्मला साहू (46), उसकी बेटी काजल, बेटा वंश, भाई कमलेश साहू सोमवार को कार से लखनऊ जा रहे थे। मध्य प्रदेश के कटनी के सिविल लाइंस का रहने वाला अमन जायसवाल भी उनके साथ था। कमलेश साहू अपनी बहन निर्मला का इलाज कराने के लिए एसजीपीजीआइ जा रहे थे। कार भी वही चला रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रास्ते में पीछे से आए एक ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार कई बार पलट गई। इस हादसे में निर्मला और अमन ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं वंश, काजल और कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद कार सवार लोग उसी में फंस गए थे। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। भदोखर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला। एंबुलेंस का इंतजार करते तो और समय बर्बाद होता, इस नाते पुलिस ने बिना देर किए अपने ही वाहनों से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया।

थाने के प्रभारी और ट्रेनी सीओ अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है। घायलों का इलाज चल रहा है। मृतकों के शव पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजे गए हैं।

Related Articles

Back to top button