उत्तर प्रदेशराज्य

डिप्टी सीएम आगरा में बोले, सपा, बसपा सरकार में था गुंडाराज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:
प्रदेश सरकार के चार साल पूरा हाेने पर शनिवार को उपलब्धियां गिनाने आए डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा ने बसपा, सपा पर जमकर निशाना साधा उनका कहना था कि दोनों सरकार के कार्यकाल में गुंडाराज हुआ, लेकिन भाजपा विकास की बयार वहा रही है। कानून व्यवस्था दुरुस्त है और अपराधी जेल में है। युवा आत्मनिर्भर बन रहे हैं, जबकि सूबे की ओर निवेशक आकर्षित हो रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने गिनाई सरकार की चार साल की उपलब्धियां। डिप्टी सीएम ने आगरा महानगर इकाई का छलेसर और जिला इकाई की ओर से फतेहाबाद रोड पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

डिप्टी सीएम ने महानगर इकाई का छलेसर और जिला इकाई की ओर से फतेहाबाद रोड पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव किए हैं। उच्च शिक्षा को नया स्वरूप दिया जा रहा है और सूबे को सूचना प्रौद्यौगिकी का हब बनाने की तैयारी है। पहले छात्रों को मुकदमें लिखा जेल भेजा जाता था, अब नकल माफियाओं पर नकेल कसी है। गांव, गरीब, किसान, महिलाओं, व्यापारियों सहित हर वर्ग के लिए कार्य हो रहा है। संक्रमण काल में कुशल प्रबंधन, निश्शुल्क राशन उपलब्ध कराया गया। आवास, शौचालय उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

प्रदेश, केंद्र की सरकार बनाई अब बनाओं गांव की सरकार

डिप्टी सीएम ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में आपने बहुमत की सरकार बनाई है। दोनों सरकार बिना किसी भेदभाव के कार्य कर रही हैं। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव निकट है। अब आपको गांव की सरकार भी बनवानी है।

Related Articles

Back to top button