उत्तर प्रदेशराज्य

जहरीली शराब से दो और लोगों ने दम तोड़ा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी है। गुरुवार को भी दो लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला और दूसरा पुरुष है। आज हकीमपटी गांव की निर्मला देवी 58 वर्ष पत्नी हरिश्चंद्र और कुल्लू भारतीय 55 वर्ष पुत्र देवनारायण ने दम तोड़ दिया। इस तरह पिछले पांच दिनों में मरने वालों की संख्या 12 हो गई है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

पुलिस, प्रशासन और आबकारी अधिकारियों में हड़कंप शराब पीने से हंडिया में हो रही लगातार मौत से दहशत का आलम है। वहीं पुलिस, प्रशासन और आबकारी अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

एक महिला व एक पुरुष की हुई मौत

हकीमपटी गांव के कुल्लू भारतीया की बेटी निशा ने बताया कि उसके पिता रोजाना शराब पी रहे थे। कल यानी बुधवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर सैदाबाद सीएचसी ले जाया गया था। वहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह मौत हुई। निशा के अनुसार उन्हें खेत में शराब मिली थी। वहीं, निर्मला के देवर राजबली भारतीय ने भी उसके शराब पीने की बात कही है। उसने बताया कि निर्मला अमरूद के बाग की रखवाली करती थी, तभी किसी ने उसे शराब पिलाई।

पुलिस, प्रशासन और आबकारी अधिकारियों में हड़कंप

शराब पीने से हंडिया में हो रही लगातार मौत से दहशत का आलम है। वहीं पुलिस, प्रशासन और आबकारी अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button