उत्तर प्रदेशराज्य

सदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सुबह प्रेमिका के घर के बाहर मिला शव

स्वतंत्रदेश, लखनऊ :उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चिनहट इलाके के काशीराम कॉलोनी में प्रेमिका के घर के बाहर एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि बीती रात घर से नाराज होकर युवक निकला था। जिसके बाद उसका शव बुधवार सुबह प्रेमिका के घर के बाहर मिलने की सूचना पुलिस को मिली। मृतक के परिजनों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

      यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में एक युवक का शव बरामद किया गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच करने के लिए टीम गठित कर दी है। पुलिस मृतक युवक के मोबाइल नंबर से आखिरी बार किस से बात हुई है, इसकी पड़ताल करने में लगी है।

जानकारी के अनुसार, चिनहट थाना क्षेत्र के लौलाई गांव से सटी काशीराम कॉलोनी में रहने वाले 23 वर्षीय संजय कुमार गुप्ता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बुधवार सुबह उसका शव घर की दहलीज पर पड़ा मिलने से पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। संजय की दशा देख अजय कुमार ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर मिलते ही ACP प्रवीण मलिक व इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडे सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला और उसकी बेटी पर हत्या का आरोप
मूलतः उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र के हड़हा गांव निवासी ऊषा गुप्ता अपने बड़े बेटे अजय गुप्ता, बेटी स्वाति गुप्ता, बुजुर्ग रामरति व संजय गुप्ता के साथ रहती हैं। ऊषा के अनुसार छोटा बेटा संजय एक मॉल में नौकरी करता था, जबकि ऊषा कॉलोनी के पास एक सैंडविच का ठेला लगाकर परिवार का जीवन यापन करतीं हैं। बुधवार सुबह अजय के मौसा रामबक्स गुप्ता कमरे का दरवाजा खोला तो घर की दहलीज पर संजय का शव पड़ा मिला।

Related Articles

Back to top button