उत्तर प्रदेशराज्य

प्रेमी से न‍िकाह करने के ल‍िए युवती बनी कात‍िल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :मोहनलालगंज में मनीष उर्फ शाहबुद्दीन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर द‍िया है। मनीष की होने वाली पत्‍नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्‍तों के साथ म‍िलकर हत्‍या की थी। म‍िले साक्ष्‍यों के आधार पर पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर मनीष हत्याकांड का खुलासा कर द‍िया। हत्याकांड में शामिल उसकी मंगेतर और प्रेमी को दोस्त सहित गिरफ्तार कर ल‍िया गया है। आरोप‍ितोंं के पास से आलाकत्ल बरामद कर ल‍िया गया है।

मोहनलालगंज में कल्ली पूरब के बाबू खेड़ा में खेत में लोगों को शुक्रवार को एक युवक का लहूलुहान हालत में शव मिला।

पुल‍िस के अनुसार प्रेमी से शादी रचाने के लिए खुद प्रेमिका ने ही खौफनाक साजिश रची थी। पुल‍िस ने घटनास्थल पर मिली दो घड़ियो के सहारे घटना का खुलासा क‍िया है। कातिल युवती का निकाह कुछ दिन बाद मृतक मनीष से होना था। प्रेमी से निकाह करने की चाहत में युवती ने ये खौफनाक कदम उठाया। मंगेतर ने खुद गांव में बुलाकर प्रेमी व उसके दोस्तों संग म‍िलकर मनीष की हत्या की थी।

मोहनलालगंज में कल्ली पूरब के बाबू खेड़ा में खेत में लोगों को शुक्रवार को एक युवक का लहूलुहान हालत में शव मिला। युवक के सीने पर चोट के कई गंभीर निशान थे। पुलिस को शव से करीब 50 मीटर दूर एक लावारिस बाइक खड़ी मिली। इसके बाद बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की और बंथरा के बनी गांव पहुंची। यहां पता चला कि बनी गांव निवासी मनीष गुरुवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर गया था। मनीष ने घरवालों को बर्थडे पार्टी में जाने की बात कही थी, लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा। घरवालों ने बताया कि 27 मई को मनीष की शादी होनी थी। वहीं, स्थानीय लोगों ने लूट के दौरान हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। शव के पास मोबाइल गायब था। साथ ही उसकी जेब भी खाली थी। वहीं, घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस ने दो घड़ी भी बरामद की हैं। पीडि़त परिवार का कहना है कि मनीष घड़ी नहीं पहनता था।

Related Articles

Back to top button