उत्तर प्रदेशराज्य

नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या

 स्वतंत्रदेश लखनऊ :नौकरी से निकाले जाने पर मेरठ में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। आरापित ने इस घटना की वीडियो भी बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दी। वीडियो में युवक ने जानकारी दी है कि नौकरी से निकाले जाने को लेकर उसने मालिक को चेतावनी दी थी। साथ में पुलिस को भी जानकारी दी थी। लेकिन पुलिस भी उसे समझाकर वापस लौट गई थी। कार्रवाई नहीं होने पर युवक ने आहत होकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवक ने कुछ लोगों पर नौकरी से निकालने का आरोप भी लगाया है।

            नौकरी से निकाले जाने पर मेरठ में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी।

टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिव कुंज कॉलोनी निवासी अमित चौधरी विद्या प्रकाशन में कलर की नौकरी करता था। दो दिन पहले ही अमित चौधरी को नौकरी से निकाल दिया गया। अमित चौधरी ने पहले फोन कर विद्या प्रकाशन के स्वामी को सुसाइड करने की चेतावनी दी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। टीपी नगर पुलिस की टीम भी अमित चौधरी को समझा कर वापस लौट गई। उसके बाद अमित चौधरी ने सुसाइड करने की वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दी। जिसमें उसने विद्या प्रकाशन के तीन अफसरों पर नौकरी से निकालने का आरोप लगाया है।

वीडियो में बताया आत्‍महत्‍या की वजह

वीडियो में कहा है कि उन्हीं की वजह से सुसाइड कर रहा हूं। उसकी मौत के जिम्मेदार भी विद्या प्रकाशन के तीनों अफसर होंगे। उसके बाद अमित चौधरी ने जहर खा लिया, आनन फानन में उसे सुभारती अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने नौकरी से निकालने की तलाश रही वजह

थाना प्रभारी रघुराज ने बताया कि फेसबुक की वीडियो और फोन की डिटेल कब्जे में ले ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। देखा जा रहा है कि अमित चौधरी को किस वजह से नौकरी से निकाला गया था।

Related Articles

Back to top button