उत्तर प्रदेशराज्य

बंगाल में ममता बनर्जी ने हमेशा किया ड्रामा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में मतदान की उलटी गिनती के बीच सियासी दलों का एक-दूसरे पर हमला जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुधवार को नंदग्राम में चोटिल होने की घटना को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सियासी ड्रामा बताया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सत्ता संभालने के बाद से आज तक ममता बनर्जी का ड्रामा जारी है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में लगातार जनसम्पर्क अभियान में लगे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने हमेशा ड्रामा किया है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में लगातार जनसम्पर्क अभियान में लगे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने हमेशा ड्रामा किया है। उनके पास अपने काम दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है। वह तो हमेशा लोगों की सहानुभूति लेकर सत्ता पाने में विश्वास करती हैं। इस बार ऐसा होने वाला नहीं है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब तो पश्चिम बंगाल की जनता भी ममता बनर्जी के हर ड्रामा को पहचान चुकी है। जनता ममता बनर्जी को की हर चाल को भी अच्छी तरह से जान चुकी है। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में भी बुधवार को ममता दीदी पर हमले की जांच होनी चाहिए। जांच के बाद सारा मामला सामने आ जाएगा। वैसे भी पब्लिक पूरे नाटक को जान चुकी है। भाजपा तो पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने जा रही है, ऐसे में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष का नाटक करना जरूरी हो गया है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चोटिल हो गईं, जिसके बाद रात से कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं। गुरुवार दोपहर को एसएसकेएम अस्पताल ने ममता की मेडिकल रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, ममता बनर्जी के बाएं टखने में चोट आई है। उनकी हालत अभी स्थिर है। मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है और उन्हेंं आराम की जरूरत है। हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टरों ने यह भी बताया है कि ममता बनर्जी की हड्डी में चोट आई है, इसी कारण उनका एमआरआइ भी कराया गया है। अस्पताल की छह डॉक्टरों की टीम मुख्यमंत्री की देखभाल करने में जुटी है।

Related Articles

Back to top button