उत्तर प्रदेशराज्य

पॉश इलाकों में 12 घंटे में हुई दूसरी वारदात

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : राजधानी लखनऊ में लोगों का पुलिस व्‍यवस्‍था से भरोसा उठता जा रहा है। हाल ये है कि चोरी और डकैती जैसी घटनाओं को रोकना तो दूर खुद पुलिस अधिकारी इसका शिकार हो रहे हैं। अभी आशियाना में दवा व्‍यापारी के घर में डकैती का मामला गर्माया ही था कि महज 12 घंटे के अंदर चोरों ने डायल 112 के इंजार्च के घर को भी निशाना बना डाला।

राजधानी लखनऊ अपराधियों का गढ़ बनती जा रही है महज 12 घंटे के अंदर चोरी की दूसरी वारदात को अंजाम दिया गया है।

मैन गेट नहीं था बंद, सोते समय हुई वारदात 

इंस्पेक्टर शिवा शुक्ला ने बताया की रात में करीब दो बजे से चार बजे के बीच चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। हम सभी लोग घर में सो रहे थे लेकिन घटना कि जानकारी नहीं हो पाई। सुबह उठने पर सामान बिखरा पड़ा था।चोरों ने करीब सात लाख की ज्वैलरी व पचास हजार नकदी चोरी की है। वहीं गोसाईगंज एसीपी श्रुति चौधरी मुताबिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशोक बिहार में शिवा शुक्ला का परिवार रहता है।

चाबी से खोली अलमारी 

चोरी के दौरान किसी भी अलमारी का दरवाजा भी नहीं तोड़ा गया। चाबी से अलमारी को खोलकर घटना को अंजाम दिया गया है। घटना में कई बिंदुओं जांच कि जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज देखी जा रही है। चोरों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। आसपास कॉलोनी में संदिग्ध लोगो की भी जांच की जा रही है। फोरेंसिक जांच भी कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button