उत्तर प्रदेशराज्य

बुलंदशहर में खौफनाक वारदात

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक सिरफिरे ने मंगलवार की देर रात अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी, जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बुलंदशहर जिले में सिरफिरे ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना बुलंदशहर जिले के नगर क्षेत्र के शिकारपुर में मोहल्ला अंबेडकर नगर की है। यहां एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया है। एक बेटी गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने सभी की हथौड़े से मारकर हत्या की है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है।

घटनाक्रम के अनुसार अंबेडकर नगर निवासी सईद ने बीती रात अपनी पत्नी शकीला (50 वर्ष) एवं दो बेटियां रजिया (20वर्ष), शबाना (15वर्ष) और सुल्ताना (18 वर्ष) पर हथोड़ा से प्रहार कर दिया, जिसमें पत्नी शकीला और दो बेटियों रजिया व शबाना की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरी बेटी फातिमा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

संतोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी पिता को अपनी दोनों बेटियों के चरित्र पर शक था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। अभी तक इस मामले की तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। आरोपी के दो बेटे दिल्ली में रहते हैं। उनको सूचना दी गई है, वह भी मौके पर पहुंच रहे हैं। एसएसपी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। इसके लिए टीम गठित की गई है।

Related Articles

Back to top button