उत्तर प्रदेशराज्य

फुफेरे भाई की काली करतूत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :एक युवती के फुफेरे भाई ने पहले उसे प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर साथ जीने-मरने की कसमें खायीं और आठ साल तक यौन शोषण करता रहा। नौबत जब शादी करने की आयी तो साउथ अफ्रीका भाग गया। इसके बाद दूसरी लड़की से शादी तय कर ली। मामला राजधानी के विकासनगर इलाके का है। हालात की मारी युवती जब आरोपित के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने मामला अलीगंज का बताकर टरका दिया।

युवती का आरोप है कि कलीम अलीगज में रहकर वर्ष 2010 में पढ़ाई करता था। इस बीच युवती को उसने प्रेम जाल में फंसा लिया।

मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला है आरोपित युवक, 2010 में आया था युवती के संपर्क में

इंस्पेक्टर अलीगंज पन्ने लाल यादव ने बताया कि युवती विकासनगर क्षेत्र की रहने वाली है। जबकि उसका फुफेरा भाई (आरोपित युवक) कलीम मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला है। युवती का आरोप है कि कलीम अलीगज में रहकर वर्ष 2010 में पढ़ाई करता था। इस बीच युवती को उसने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। युवती को वह कई होटलों और कमरों में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

शादी का दबाव बनाकर भाग गया साउथ अफ्रीका, दूसरी लड़की से तय कर ली शादी

पीड़िता का आरोप है कि वह जब उसने शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो टाल मटोल करता रहा। इसके बाद वह नौकरी लग गई यह कहकर गायब हो गया। पूछने पर यह भी नहीं बताया कि नौकरी कहां लगी है। बाद में कुछ लोगों से पता चला कि वह साउथ अफ्रीका में रह रहा है। फोन नंबर पता करके बात की तो पहले एक साल बाद शादी करने के लिए कहा। उसके बाद मना कर दिया

Related Articles

Back to top button