उत्तर प्रदेशराज्य

‘तंत्रमंत्र’ का ड्रामा कर ल‍िया झांसे में

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी में शातिर जालसाजों का गिरोह आए दिन नए-नए तरीके अख्तियार कर लोगों की गाढ़ी कमाई उड़ा रहे हैं। जालसाजों ने पारा क्षेत्र में तंत्रमंत्र और जादू से तत्काल रुपये दोगुना करने का झांसा देकर एक ऑटो चालक के 50 हजार रुपये उड़ा ले गए। ऑटो चालक की तहरीर पर पुलिस टप्पेबाजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर पारा के मुताबिक बुद्धेश्वर निवासी ताहिर ऑटो चालक है। उसने बताया कि मड़ियांव इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे से मो. अरमान को सवारी के रूप में लेकर बुद्धेश्वर तक आया।

जालसाजों ने पारा क्षेत्र में तंत्रमंत्र और जादू से तत्काल रुपये दोगुना करने का झांसा देकर एक ऑटो चालक के 50 हजार रुपये उड़ा ले गए।

अरमान ने सफर में उससे बताया कि वह दिल्ली का रहने वाला है। यहां रहने वाले राजू से मिलने आया है। राजू बुद्धेश्वर में ही रहता है। उसे रुपये दोगुना करने की तरकीब पता है। वह तत्काल रुपये दोगुने कर देता है। इस पर अरमान, ताहिर को बातों में फंसाकर अपने साथ एक गली में ले गया। वहां, उसे राजू मिला। राजू से उसने रुपये दोगुना करने के लिए कहा।राजू ने अरमान द्वारा दिए गए रुपयों के बंडल को एक सफेद कपड़े में लपेटा। इसके बाद तंत्रमंत्र किया और कपड़े में लपेटे हुए रुपये कुछ दूर पर ले जाकर रख दिए। थोड़ी देर में अरमान से कहा कि धूपबत्ती जलाकर कपड़े के पास रखे और फिर बंडल खोले। अरमान ने राजू के कहने के अनुसार किया।

अरमान ने बताया कि रुपये दोगुने हो गए हैं। इसके बाद वह खुश हो गया। यह देख ताहिर भी लालच में आ गया। उसने अपने पास रखे हुए 50 हजार रुपये राजू को दिए। राजू ने उन्हें भी एक कपड़े में लपटे और वैसा ही किया। ताहिर जब धूपबत्ती दिखाकर कपड़ा हटाने लगा तो राजू ने मना कर दिया। राजू ने उससे घर पहुंच कर कपड़ा खोलने के लिए कहा। राजू के कहने पर ताहिर घर पहुंचा और वहां जाकर कपड़ा खोला तो उसमें रुपयों की जगह उसके आकार में कागज का बंडल मिला। यह देख वह सन्न रह गया। इसके बाद दोनों की काफी तलाश की पर राजू और अरमान का कुछ पता न चला। इसके बाद ताहिर ने पारा थाने में पहुंचकर मामले की तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि ताहिर की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर टप्पेबाजों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button